द कपिल शर्मा शो में प्रोड्यूसर डायेरक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस काजोल मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान कपिल ने दोनों सेलिब्रिटी के साथ खूब मस्ती की. बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण और काजोल अच्छे दोस्त माने जाते हैं. शो पर करण और काजोल में एक दूसरे की खूब खिंचाई की. इसके अलावा दोनों ने अपने पर्सनल लाइफ और फिल्मों से जुड़ी कई बातें भी शेयर कीं.

इन दिनों जनरल इलेक्शंस चल रहे हैं. इसे लेकर कपिल ने करण से कहा कि आपको तो अपना मंत्रालय बनाना चाहिए. इस दौरान करण ने बताया कि उनकी मिनिस्ट्री में कौन से एक्टर किस डिपार्टमेंट की जिम्मेदरी संभालेंगे. उन्होंने कहा कि उनके मंत्रालय में अक्षय कुमार हेल्थ मिनिस्टर, वरुण धवन सोशल मीडिया मिनिस्टर, करीना कपूर गॉसिप अफेयर मिनिस्टर होंगे. इसके अलावा करण ने कहा कि सोनम कपूर फैशन मिनिस्टर का पदभार संभालेंगी और अगर चाहे तो वो हाउस पार्टी मंत्री भी बन सकती हैं.

शो के दौरान कपिल ने करण से पूछा कि आप काजोल को अपनी हर फिल्म में क्यों लेते हैं? इसके जवाब में करण ने कहा, वो मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं. एक अच्छा एक्टर ही पहली पसंद होता है. इसके बाद करण ने काजोल से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया, कल हो ना हो फिल्म के माही वे गाने में मैं काजोल को कास्ट करना चाहता था. इस दौरान काजोल को न्यासा को जन्म दिए हुए सिर्फ एक महीने ही हुए थे लेकिन वे मेरे शाहरुख खान के लिए तैयार हो गई थीं.

इसके अलावा करण ने कहा, कभी अलविदा ना कहना फिल्म के लिए काजोल ही मेरी पहली पसंद थी मगर उस दौरान न्यासा बहुत छोटी थीं इसलिए वे शूट के लिए डेट्स नहीं दे पाईं.

इस दौरान कपिल ने पूछा कि बॉलीवुड का शो ऑफ मिनिस्टर कौन है, इसके जवाब में काजोल ने करण जौहर की तरफ इशारा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here