बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सलमान के लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई है. टाइगर फ्रेंचाइजी से दोनों कलाकारों ने धमाल मचा दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान अली ने टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइज के बारे में बात की.

अली ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में बताया- इंशाअल्लाह, हम लोग अभी फिल्म के लेखन का काम कर रहे हैं. कहानी के लिए हम लोगों ने एक आइडिया को फाइनल कर दिया है. हम इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हम इस पर जरूर काम करेंगे. अली ने सलमान संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा- हम दोनों आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हमारा साथ बिल्कुल भाई जैसा है. मुझे ऐसा लगता है कि वे काफी सेंसेबल एक्टर हैं. वे किसी फिल्म में काम करने से पहले जानते हैं कि इस फिल्म की USP क्या है.

भारत के बारे में बात करते हुए अली ने कहा- फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से ही सलमान खान को इस बारे में पता था कि उन्हें सीन्स के दौरान कैसे दिखना है. क्योंकि फिल्म में उनका लुक विभिन्न उम्र पर निर्भर है. भारत की स्टोरी में इतना दम है कि जो भी एक्टर इसकी कहानी पढ़ेगा, फिल्म में काम करने के लिए एकदम चार्ज हो जाएगा. टाइगर और सुल्तान के साथ भी ऐसा ही हुआ था. सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के साथ ही पता चल गया था कि फिल्म में उन्हें कितने दमखम की जरूरत पड़ेगी.

भारत की बात करें तो फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर में कटरीना द्वारा बोले गए डायलॉग खूब वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर अहम रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here